जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के सात दिन बाद एक कपल हनीमून मानने आया था, लेकिन अचानक पति को थाने पहुंचकर पत्नी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराना पड़ा। उसने पुलिस को बताया कि वह और उसकी पत्नी थियेटर में मूवी देख रहे थे। इंटरवल में वह खाने-पीने की चीजें लेने चला गया, वापस लौटने पर उसकी पत्नी वहां नहीं मिली। पुलिस विवाहिता की तलाश कर रही थी, इसी बीच वह खुद थाने पहुंच गई। उसने जो कहा वह सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि वह इस शादी से वह खुश नहीं है, इसलिए थियेटर से भाग गई थी।

जानकारी के अनुसार सीकर के रहने वाले एक युवक की शादी हुई थी। शादी के सात दिन बाद तीन जून को युवक अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया था। उन्होंने होटल में रूम बुक किया था और आने वाले दिनों को लेकर प्लान भी बनाए थे। इनमें से एक प्लान था पत्नी के साथ पिंक स्क्वॉयर मॉल में फिल्म देखने का।

प्लान के अनुसार दोपहर 12 बजे पति अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचा। इंटरवल में वह खाने-पीने की चीजें लेने के लिए बाहर चला गया, इसी बीच उसकी पत्नी वहां से भाग गई। पति जब वापस लौटा तो उसने उसके होश उड़ गए, उसकी पत्नी वहां नहीं थी। थियेटर और मॉल में काफी देर तलाश करने क बाद भी वह वहां नहीं मिली। परेशान पति ने कॉल किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद पति थाने पहुंचा और पुलिस से शिकायत कर अपनी की गुमशुदगी का केस दर्ज कराया।  

इसी बीच थियेटर से फरार हुई विवाहित जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं है। इस कारण मौके मिलने पर वह थियेटर से निकलकर भाग गई। वहां से बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा चली गई। नई नवेली दुल्हन के थाने पहुंचने के बाद शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद से दोनों परिवार विवाहिता को समझाने में जुटे हुए हैं। सात फेरे लेकर सात जन्म तक साथ निभाने वाले दंपति का ये रिश्ता शादी के सात दिन बाद ही टूटने की कगार पर है। हालांकि, दुल्हन अगर पति के साथ रहने को तैयार हो जाती है तो दोनों परिवारों में एक बार फिर खुशियां लौट आएंगी।