अभिनेता बॉबी देओल अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'एनिमल' के बाद से लगातार सुर्खियों में बहने हुए हैं। इस फिल्म बॉबी के किरदार ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' से पहले भी बॉबी ने 'आश्रम' के किरदार से दर्शकों के बीच अपनी फिर से जगह बनाई थीं। 'आश्रम' में बॉबी के किरदार ने उन्हें खूब लोकप्रियता दिलाई थी। दर्शक अब इस सीरीज के अगले सीजन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस सीरीज के तीन सीजन पहले ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करा चुके हैं। 'आश्रम' में शानदार प्रदर्शन के साथ एक गहरी और जटिल कहानी थी। इसके चलते अब दर्शकों को इसके चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। ताजा रिपोर्टेस के अनुसार, 'आश्रम' सीजन 4 इस साल दर्शकों तक पहुंचने के लिए तैयार है। चौथे सीजन का संकेत बाबा के दाहिने हाथ भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दिया है।  

चंदन रॉय ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि हर कोई उनसे 'आश्रम' के चौथे सीजन के बारे में पूछता रहता है। अभिनेता ने कहा उन्हें लगता है कि इस साल लोग ये पूछना बंद कर सकते हैं, क्योंकि सारी तैयारियां हो चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ स्क्रिप्टिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि फिलहाल शूटिंग के कुछ हिस्से बचे हुए हैं। हालांकि ये संभावना है कि यह सीरीज इस साल रिलीज हो सकती है। 

अभिनेता ने बताया कि 'आश्रम' ने उनके करियर पर खूब प्रकाश दाला है। उन्होंने खुलासा किया कि वह जहां भी जाते हैं, उनका स्वागत 'जपनाम' से किया जाता है। सीरीज में वह जपनाम के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक रिक्शा चालक से लेकर एक बड़े व्यक्ति तक ये शो सभी तक पहुंच गया है।

वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी, अदिति पोहनकर और अनुरिता झा मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। दर्शकों को 'आश्रम' सीजन 4 का बेसब्री से इंतजार है।