लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की समीक्षा बैठकों का दौर जारी है। प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह और महामंत्री संगठन पवन साय ने चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक, सहसंयोजक, संभाग प्रभारी, क्लस्टर प्रभारी और महामंत्री की बैठक लेकर समिति के कार्यों की समीक्षा की। साथ ही लाभार्थी सम्मेलन के कार्ययोजना को तैयार किया।

भाजपा की ओर से जल्द ही लाभार्थी संपर्क अभियान शुरू किया जाएगा। इसके तहत प्रदेश के 40 लाख लाभार्थियों तक प्रदेश के 1,25,000 कार्यकर्ता पहुंचेंगे। इस अभियान में प्रदेश अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ, शक्ति केंद्र, मंडल, जिलों में जाएंगे और लाभार्थियों से चर्चा कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की चर्चा करेंगे और उनके विचार जानेंगे।

प्रत्येक बूथ में 370 वोटों की बढ़त के लक्ष्य पर जोर

बैठक में प्रत्येक बूथ में 370 वोटों की बढ़त के लक्ष्य पर जोर दिया गया। बैठक में प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक शिवरतन शर्मा, सरला कोसरिया, भूपेंद्र सिंह सवन्नी, महामंत्री संजय श्रीवास्तव, रामजी भारती, भरत वर्मा, निरंजन सिन्हा, जगन्नाथ पाणिग्रही, रजनेश सिंह, अनुराग सिंहदेव उपस्थित थे।

गौरतलब है कि भाजपा ने लोकसभा के सभी 11 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर चुकी है। भाजपा ने लोकसभा की दृष्टि से प्रदेश को क्लस्टर में बांटकर उनके प्रभारी की नियुक्ति की है। साथ ही लोकसभा चुनाव की दृष्टि से विभिन्न समिति का गठन कर उनका कार्य विभाजन किया है।

इसमें लोगों के बीच जाकर उनके घरों में झंडा लगवाने, दीवार लेखन, मेरा परिवार मोदी परिवार और विकसित भारत अभियान के तहत लोगों से मिलकर घोषणा पत्र के सुझाव एकत्र करना शामिल है।