इन्दौर । केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत में विधानसभा चुनाव सहित विभिन्न सवालों के जवाब दिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी में कोई नाराजगी नहीं है लेकिन चुनाव के नजदीक आने पर सभी से बातचीत करना स्वाभाविक प्रक्रिया है।
उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है। बूथ सशक्तीकरण से लेकर प्रदेश स्तर तक तैयारी की प्रक्रिया से गुजर रही है। तोमर ने कहा कि कार्यकर्ताओं में नाराजगी जैसी कोई चीज नहीं है लेकिन चुनाव के नजदीक आने पर कुछ परेशानियां और दिक्कतें होती हैं जिनका समय रहते निराकरण करना जरूरी होता है। कार्यकर्ता ही भाजपा की मुख्य ताकत हैं, इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं से चर्चा करके उनमें अलग-अलग जिम्मेदारियों को विभाजित करके सब लोग एक उद्देश्य के लिए एक मत से आगे बढ़ेंगे। कार्यकर्ताओं से मिलने का यही उद्देश्य है।

भाजपा के लिए सिंधिया महत्वपूर्ण 
तोमर ने कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं की वजह से तनातनी चलने के सवाल पर कहा कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। पार्टी में कब किसे क्या पद देना है यह पार्टी का आंतरिक मुद्दा है और संगठन के निर्णय पर सभी एकमत रहेंगे। 

विजयवर्गीय ने मर्यादा का पाठ पढ़ाया 
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के लड़कियों के पहनावे पर दिए एक बयान पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि विजयवर्गीय ने मर्यादा का पाठ पढ़ाया है। वे यह कहना चाहते थे कि हम सभी को भारतीय संस्कृति की मर्यादाओं का पालन करना चाहिए। इससे पहले केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने शनिवार को सुबह रेसीडेंसी में शहर के भाजपा नेताओं से मुलाकात की। सुबह केंद्रीय मंत्रीसे मिलने मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़, सांसद कविता पाटीदार सहित अन्य नेता मिलने पहुंचे। तोमर ने जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर पूर्व पदाधिकारी एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक ली। साथ ही एक-एक करके सभी नेताओं से चर्चा भी की। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष  गौरव रणदिवे, नगर प्रभारी से तेज बहादुर सिंह चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूसिंह रघुवंशी, वरिष्ठ भाजपा नेता मेघराज जैन, गोविंद मालू, मनोज पटेल, सुदर्शन गुप्ता, सेम पावरी, उमा शशि शर्मा, मुकेश राजावत एवं अमरदीप मौर्य सहित पूर्व पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।