वाराणसी में रविवार की रात फायरिंग की वारदात हुई। शिवपुर क्षेत्र में रिंग रोड में अस्पताल संचालक पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की। हमले में अस्पताल संचालक की जान बाल-बाल बची। 

अरुण कुमार सिंह मूल रूप से बलिया के रहने वाले हैं। वह चोलापुर में एक अस्पताल का संचालन करते हैं। अरुण कुमार ने बताया कि, 'संजीव सिंह निवासी रत्नुपुर जौनपुर ने मुझसे एक लाख उधर मांगा था। काफी दिनों के बाद भी जब पैसे वापस नहीं लौटाए तो मैंने उन्हें फोन किया। 

फोन पर संजीव ने धमकी देते हुए मुझे जान से मारने की बात कही और 22 अगस्त को सोलापुर स्थित मेरे हॉस्पिटल पर चार-पांच की संख्या में नकाबपोश बदमाश भेजकर मुझपर जानलेवा हमला किया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।'

अरुण कुमार ने घटना की जानकारी लिखित रूप में चोलापुर थाने में दी। लेकिन फिर भी इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। जिससे अपराधियों का मनोबल और बढ़ गया और बीते रविवार रात लगभग ग्यारह बजे अरुण कुमार पर तीन राउंड फायरिंग की जिसमें वो बाल -बाल बचे। 

वहीं फायरिंग की जानकारी मिलते ही महकने में हड़कंप मच गया। जिसके बाद घटनास्थल पर उच्च अधिकारी पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गए।