सहरसा में बाइक सवार बदमाशों ने घर वापस जा रहे दो बच्चों पर एसिड फेंक दिया जिसमें दोनों बच्चे झुलस गए। मामला सदर थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर रेलवे पटरी स्थित ग्रीनफील्ड स्कूल के पास की है। घायल बच्चे प्रोफेसर कॉलोनी के विद्यापति नगर स्थित वार्ड नं 16 निवासी लक्की राज (10) और  मीर अरसद अहमद (14) हैं। 

बाइक सवार बदमाशों ने फेंका एसिड 

दोनों बच्चों ने बताया कि वे दोनों अपने घर जा रहे थे। तभी रास्ते में एक काले रंग के बाइक पर तीन बदमाशों ने उन पर एसिड फेंक दिया । शरीर पर एसिड पड़ते ही लक्की राज और  मीर अरसद अहमद जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगे। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। तब तक बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। एसिड हमले में दोनों बच्चों के चेहरा और शरीर का कुछ भाग झुलसा है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

आननफानन में आसपास के लोगों ने दोनों बच्चो को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने दोनों बच्चों से घटनाक्रम की जानकारी ली। फिर परिजनों से भी पूछताछ किया लेकिन परिजनों ने किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी होने से इंकार किया है। फिलहाल दोनों घायल बच्चों का निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है।

डॉक्टर और पुलिस के बयान अलग अलग  

बच्चों का इलाज कर रहे डॉ रामजी कुमार का कहना है कि एसिड अटैक हुआ है। बच्चे गम्भीर हैं, उनका इलाज किया जा रहा है। जबकि सदर थाना के एएसआई ब्रजेश चौहान का कहना है कि यह एसिड अटैक का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है।