भोपाल !  सूखी सेवनिया इलाके में तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि बाइक सवार युवक करीब दस फीट दूर जाकर जाकर गिरा। इससे उसके सिर और नाजुक अंगों में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं चालक मौके से फरार में होने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सूखी सेवनिया थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम करेरा बैरसिया ईंटखेड़ी निवासी 26 वर्षीय अरुण पाल दवा कंपनी में एमआर था। वह गुरुवार को अपने घर से बिलखिरिया की तरफ किसी काम से जा रहा था। वह कल्‍याणपुर जोड़ के नजदीक पहुंचा था, तभी एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह बाइक समेत उछलकर दस फीट दूर जाकर गिरा। ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार की मौके पर ही सांसें थम गईं। उसे लोगों की मदद से हमीदिया अस्पताल भिजवाया था। जहां डाक्‍टर ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

ज्‍यादातर हादसे हो रहे ग्रामीण क्षेत्रों में

इन दिनों ग्रामीणों क्षेत्रों में पुलिस का कोई प्रबंधन नजर नहीं आ रहा है। वाहन हादसे के ज्‍यादातर मामले बैरसिया, ईंटखेड़ी और बिलखिरिया और सूखी सेवनिया में सामने आ रहे हैं। पुलिस हादसों के मामलों को छिपा रही है। लगातार हादसों को लेकर उनकी जानकारी उपलब्ध नहीं करवाती है।

वाहन नहीं हो रहे चेक : तेज रफ्तार वाहनों को पुलिस चेक भी नहीं कर रही है। इसी का नतीजा है कि इस मार्ग पर वाहन तेजी से चल रहे हैं। जो अन्‍य वाहनों को टक्कर मार देते हैं। पिछले दिनों ईंटखेड़ी में एक ट्रक ने आटो को टक्कर मारी थी, उसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।