बिहार के मधुबनी जिला में एक कैदी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जेल प्रशासन ने परिजनों को तबीयत खराब होने की सूचना दी थी। सूचना पर घरवाले सदर अस्पताल पहुंचे, तब तक कैदी की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, मृतक बंदी गणेश प्रसाद यादव खुटौना प्रखंड के वीरपुर का रहने वाला था। मृतक के पुत्र रामकुमार यादव ने बताया कि पिछले 4 वर्षों से एक अपराधिक मामले में वह मंडल कारा रामपट्टी में सजा काट रहे थे।

गणेश प्रसाद पढ़े-लिखे थे, जिसके कारण उन्हें जेल के अंदर क्लर्क स्तर का काम करने को मिला था। मंगलवार की रात लगभग 11.15 बजे स्वजन को जेलर के द्वारा तबीयत खराब होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही स्वजन रात में ही सदर अस्पताल पहुंच गए थे।

हालांकि, इलाज के दौरान गणेश प्रसाद यादव की मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने बताया कि उन्हें पहले से कोई ऐसी बीमारी नहीं थी। वहीं जेल प्रशासन का कहना है कि मंगलवार की शाम लगभग 8.30 बजे उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जेल प्रशासन सदर अस्पताल मधुबनी लाया था। जेल प्रशासन ने शाम में घरवालों को इसकी कोई सूचना नहीं दी थी। देर रात जब हालत बिगड़ती चली गई तो इसकी सूचना बंदी के स्वजन को दी गई। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है।