चंडीगढ़ से शास्त्रीय संगीत की पढ़ाई कर रही एक युवती ने भोजपुरी गायक आशीष राज और विनय अकेला के खिलाफ पटना के जक्कनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती ने दोनों सिंगर पर गलत काम करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। दोनों के कारण पीड़िता मानसिक तौर पर काफी परेशान भी है। दोनों सिंगर से तंग आकर युवती की मां ने पुलिस से शिकायत की।

थानाध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह ने बताया कि युवती ने आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य उपलब्ध कराए हैं, जिसके आधार पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता मूलरूप से गोपालगंज जिले की रहने वाली है। वह जक्कनपुर इलाके में रहती है। चंडीगढ़ के एक संस्थान से शास्त्रीय संगीत सीख रही है।

युवती ने बताया कि पढ़ाई का खर्च निकालने के लिए वह जागरण और गानों के एलबम में काम करती है। उसकी मां का कहना है कि 70 फीट इलाके में स्टूडियो चलाने वाले भोजपुरी गायक आशीष राज और विनय अकेला एक वर्ष से बेटी को परेशान कर रहे हैं। उसकी तस्वीर को कंप्यूटर से अश्लील बना कर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी भी दे रहे हैं।

पुलिस को एक आडियो क्लिप भी सौंपा है, जिसमें वे कह रहे हैं कि तुम मेरी बात नहीं मनोगी तो हम तुम्हें बदनाम कर देंगे। आजिज होकर युवती की मां ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश की जा रही है।