बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र स्थित बिशनपुर बघनगरी गांव में एक युवक का शव पोखर में मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद स्थानीयों ने मामले की जानकारी सकरा थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान मनियारी थाना क्षेत्र के बगड़ा निवासी मो. मुर्तजा के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों का कहना है कि मो. मुर्तजा की पत्नी का अपने गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था। इस बात को लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ था। उस बीच महिला ने अपने पति को मरवा देने या चुप कराने की बात भी कही थी।

मुर्तजा सालों से अपनी ससुराल में ही रह कर मजदूरी का काम करता था। किसी तरह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। लेकिन पत्नी वहां इसलिए रहती थी कि गांव के ही युवक से उसका प्रेम प्रसंग था। मृतक के दो बच्चे भी हैं।

वहीं, स्थानीय लोगों ने भी इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात ही जाहिर की है। लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण ही पत्नी और प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है। घटना के बाद से परिजनों में मातम छाया हुआ है।