Bigg Boss 16 में शनिवार का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच हो रहे लड़ाई झगड़ों को लेकर दोनों की जमकर क्लास लगाई। उन्हें उनकी गलतियों के लिए होस्ट ने बहुत डांटा। इसके अलावा शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते को लेकर भी घर वालों के सामने काफी सारी बातें कहीं। वहीं, आज रविवार के एपिसोड में आठ प्रतियोगियों के परिजनों की बिग बॉस के शो में एंट्री होगी। इसके बाद परिवार के सदस्य पूरे एक हफ्ते तक साथ रहेंगे। आने वाले एपिसोड में शालीन और टीना के बीच दूरियां भी देखने को मिलेंगी। 

बिग बॉस 16 के रविवार के एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो में शालीन और टीना गार्डन एरिया की छत पर बैठे होते हैं। शालीन काफी परेशान नजर आते हैं, क्योंकि टीना उनसे बात नहीं कर रही है। शालीन टीना से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? जवाब में टीना करती हैं- कि हां मेरे मन में आपके लिए फीलिंग्स हैं, लेकिन मैं यह कह सकती हूं कि आप ही थे, जो मेरे साथ खेल रहे थे? यहां मेरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं। तुम्हारी नहीं। इसके बाद शालीन कहते हैं कि- पहले तुमने कहा था कि शालीन मैं तुमसे प्यार करती हूं और अब तुम पीछे हट गईं। टीना जवाब देती हैं- हम एक-दूसरे को बेवकूफ बना रहे हैं। शालीन कहते हैं कि हम अपने बच्चों की बात कर रहे थे। टीना फिर हाथ जोड़कर कहती हैं कि- मेरी इमेज पहले ही बर्बाद हो चुकी है,आप मत रहिए मेरे साथ। 

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि घर के सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं कि आप सभी अपने घरवालों को मिस कर रहे होंगे। एक लंबे इंतजार के बाद घरवाले अपनों के साथ रहेंगे। इसके बाद कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य स्क्रीन पर दिखाई देते हैं।