उदयपुर । झीलों के शहर उदयपुर में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी राजू परमार की सरेआम हत्‍या कर दी गई है। हमलावरों ने उनके सिर में बेहद करीब से 3 गोलियां मारी। इससे राजू परमार की मौके पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाली इस घटना को सोमवार शाम को अंजाम दिया गया। हत्‍याकांड के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। 
इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। राजू परमार अंबामाता थाना क्षेत्र के निवासी थे और जमीन से जुड़े मामलों को लेकर विवादित रहे थे। माना जा रहा है कि जमीन से जुड़े विवाद के चलते ही राजू परमार की हत्‍या की गई है।
सोमवार शाम अंबामाता थाना इलाके के रामपुरा चौराहे के समीप एकलिंग नाथ गार्डन के पास राजू परमार को दुकान से बाहर बुलाया गया और बहुत ही नजदीक से उनके सिर में ताबड़तोड़ 3 गोलियां मार दी। घटना के बाद मौके पर हर तरफ खून बिखर गया। मौके पर मौजूद परिजन और अन्य व्यक्तियों ने राजू को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।  
घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर, डीएसपी-l, थाना अधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक पैदल भागते हुए नजर आ रहे हैं, ऐसे में प्राथमिक तौर पर पुलिस को इन्हीं लोगों पर हत्‍याकांड को अंजाम देने का अंदेशा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है और पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।
इसी बीच प्रीतम सिंह नाम के एक युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर हत्‍याकांड को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। फेसबुक पोस्‍ट में प्रीतम ने राजू परमार की हत्या की जिम्मेदारी ली है। प्रीतम सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि राजू परमार उनके मामा की करोड़ों रुपए की जमीन हड़पना चाहता था, इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।