प्रयागराज। माफिया अतीक के शूटर कम्मो-जाबिर का साथी अमित शहर छोड़कर भाग निकला है। शुक्रवार रात पुलिस ने उसकी तलाश में छापेमारी की तो घर पर नहीं मिला। इस दौरान कुछ लोगों को उठाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि शानू की गिरफ्तारी के बाद अमित कहीं चला गया है। उसका एक रिश्तेदार फतेहपुर में रहता है, जहां वह पनाह ले सकता है। 

इस इनपुट के बाद पुलिस ने फतेहपुर पुलिस से संपर्क किया है और अमित की लोकेशन ट्रेस करने को कहा। कसारी-मसारी निवासी प्रापर्टी डीलर मो.सारिक का आरोप है कि पांच दिन पहले अतीक अहमद के गुर्गे कम्मो-जाबिर के भाई राहिल समेत अन्य ने गाली-गलौज करते हुए उस पर राड, लाठी-डंडे से हमला किया। पिस्टल सटाकर धमकी भी दी थी।

आरोपित उसकी पैतृक जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। घटना से एक सप्ताह पहले 50 लाख की रंगदारी मांगी थी और पैसा नहीं देने पर मारने की धमकी दी थी। मो.सारिक ने धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार दोपहर शानू की लोकेशन झलवा इलाके में मिली तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया था। इससे पहले उसके भाई को गिरफ्तार किया गया था। अब शानू के साथी अमित की तलाश है, जिसके लिए पुलिस टीम जानकारी जुटाकर घेराबंदी कर रही है।