कनाडा बांग्लादेश चैंबर ऑफ कॉमर्स, टोरंटो, कनाडा द्वारा बांग्लादेश में 8 फरवरी को ढाका में आयोजित ट्रेड एक्सपो 2023 के उद्घाटन समारोह में डॉ. बू अब्दुल्ला को सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। इस शानदार आयोजन से कनाडा के बाजारों में अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने के लिए 200 से अधिक प्रतिभागियों यानि बांग्लादेश के बिजनेस टाइकून को लाने की उम्मीद है।

आपको बता दे  Dr. Bu Abdullah एक उत्कृष्ट अमीराती व्यवसायी हैं, कानून और व्यवसाय में उनकी विशेषज्ञता है, वर्तमान में वे मध्य पूर्व, एशिया और दुनिया के अन्य हिस्सों में अपनी कंपनी बू अब्दुल्ला ग्रुप ऑफ कंपनीज के साथ 270 से अधिक कंपनियों के मालिक हैं, जिसमें रियल एस्टेट , लीगल फर्म और बिजनेस कंसल्टेंसी शामिल हैं।

उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है, एक सैन्य स्कूल के रूप में प्रशिक्षित होने से लेकर, उन्होंने एक सक्षम पेशेवर और अब एक सफल व्यवसायी बनने के लिए सॉफ्ट कौशल और अन्य नेतृत्व कौशल भी विकसित किए हैं। सैन्य स्कूल में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, वह अजमान नगर पालिका और योजना में शामिल हो गए और वहाँ आठ वर्षों तक काम किया। डॉ. बू अब्दुल्ला यंग इमरती एंटरप्रेन्योर 2019 गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर भी है।