राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में एक महिला के साथ चार साल तक नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बलात्कार का आरोप पंचायत समिति के सहायक विकास अधिकारी पर लगा है। आरोपी पर करीब दो लाख रुपये की ठगी का भी आरोप लगाया गया है।

बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि करीब चार साल पहले उसके पति के साथ उसकी अनबन हो गई थी। इस पर वह अपने दो बच्चों को लेकर ससुराल से बाड़ी इलाके में आ गई। महिला ने बताया कि कुछ घरेलू काम कर वह अपना जीविकोपार्जन करने लगी थी। उमरेह गांव निवासी पंचायत समिति में सहायक विकास अधिकारी सुरेंद्र सिंह पुत्र रघुनंदन मीणा उसके संपर्क में आया। आरोपी किसी न किसी तरह से पीड़िता का सहयोग करने लगा। इससे महिला का भी उसके साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने वर्ष 2021 से अब तक कई बार रुपये लिए हैं। ठगी के साथ-साथ आरोपी लगातार दुष्कर्म भी करता रहा। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने 36 टुकड़े करने की धमकी भी दी थी। 

नौ बार में लिए दो लाख रुपये 

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने बाड़ी पंचायत समिति में नौकरी लगाने का झांसा देकर उससे दो साल में नौ बार में 1.95 लाख रुपये लिए हैं। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी बदमाशों के संपर्क में रहता है। उसने उसकी नौकरी लगाने का झांसा देकर उसके साथ देह-शोषण किया है। कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि विवाहिता ने पंचायत समिति के सुरेंद्र सिंह पुत्र रघुनंदन मीणा पर आरोप लगाए हैं। पीड़िता की शिकायत पर धारा 420, 406, 376 एवं 506 में मुकदमा कायम किया गया है।