बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की सफलता का परचम लगातार बुलंदियों पर जाता नजर आ रहा है। अभिनेत्री की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रही है। अब हाल ही में, आलिया अब एक ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। इसे देखकर ऐसा लगता है कि लाइमलाइट ने आलिया का पीछा कभी नहीं छोड़ा है। आलिया को हॉलीवुड क्रिटिक्स असोसिएशन में स्पॉटलाइट अवॉर्ड से नवाजा गया है।आलिया अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में, आलिया को स्पॉटलाइट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड आलिया को एसएस राजामौली की बंपर कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए मिला है। आलिया  के अलावा एक और एक्टर का नाम इस लिस्ट में शुमार है, जिसे फैंस स्क्रीन पर देखना काफी पसंद करते हैं। बता दें कि साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी स्पॉटलाइट अवॉर्ड मिला है। इसकी जानकारी हॉलीवुड क्रिटिक्स असोसिएशन के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है।यह पल  भारत के लिए गोर्वान्वित होने का है।

बॉलीवुड के साथ साथ साउथ इंडस्ट्री के लिए एक प्राउड मोमेंट है। सोशल मीडिया पर हर कोई आलिया और जूनियर एनटीआर को ढेरों बधाइयां दे रहा है। बता दें कि आलिया और जूनियर एनटीआर को यह ट्रॉफी भेजने के बारे में अपडेट देते हुए हॉलीवुड क्रिटिक्स असोसिएशन के ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि आरआरआर के फैंस, हम आपके साथ जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट से अवॉर्ड शेयर करना चाहते हैं, जो हम उन्हें अगले हफ्ते भेज देंगे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।