अली गोनी और जैस्मिन भसीन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. दोनो की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. वहीं अली और जैस्मिन भी सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. इसी के साथ अली ने जैस्मिन के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाले नोट में ये भी बताया है कि वे अपनी लेडी लव को कितना मिस करहे हैं.

अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन को मिस कर रहे हैं अली गोनी

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और जैस्मिन की रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. फैंस भी कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हैं. वहीं बीते दिन भी अली ने जैस्मिन के संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में अली और जैस्मिन एक दूजे में खोए हुए मुस्कुरा रहे हैं. इस दौरान अली जहां ब्लैक हुडी और कैप में बेहद हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं दिल से दिल तक एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के स्वेटर के साथ ब्लू ओवरकोट पहने हुए काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

अली ने जैस्मिन के साथ अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए बयां किया है कि वे उन्हें कितना मिस कर रहे हैं.  दरअसल अली ने कैप्शन में लिखा है, "कुछ भी खास नहीं आज कल..तू जो पास नहीं." बता दें कि जैस्मिन इन जिनों लंदन में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही थीं.

जैस्मिन ने अली की पोस्ट पर दिया ये रिएक्शन

वहीं अली की पोस्ट पर उनकी लेडी लव जैस्मीन ने भी फौरन अपना रिएक्शन दिया. जैस्मिन ने लिखा, "मैं बहुत जल्द आ रही हूं (दो रेड हार्ट इमोजी). वहीं इसके जवाब में अली गोनी ने भी एक रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया. वहीं दोनों के इस प्यार को देख फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं और इस जोड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

अली गोनी और जैस्मीन भसीन की लव स्टोरी कब हुई थी शुरू

बता दें कि बिग बॉस 14 के घर में अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी. शो में दोनों ने अपनी क्लोज फ्रेंडशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी. पूरे शो के दौरान दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट किया. बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद दोनों ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया. तब से ये जोड़ी हमेशा कपल गोल सेट करती रहती है.