टेलीविजन एक्टर अली गोनी काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। हालांकि काफी समय से एक्टर टीवी स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वे लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच हाल ही में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ अपने एक म्यूजिक वीडियो ‘अल्लाह दे बंदेया’की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर शूटिंग से एक बीटीएस क्लिप शेयर करते हुए बताया कि वे अपनी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।वहीं एक्टर ने अपने नोट में टीम और लेडी लव जैस्मीन भसीन को केयर करने के लिए थैंक्यू भी कहा है।अली ने अपने नोट में लिखा, 'इस पहाड़ पर चढ़ते समय मेरा पैर मुड़ गया, किसी को बोला नहीं क्योंकि मैं नहीं चाहता था।

शूटिंग में देरी हो क्योंकि यह हमारा आखिरी दिन था और आखिरकार शॉट के बाद मैं दर्द और ब्लैकआउट के साथ लेटा हुआ था। हमने अस्पताल जाकर एमआरआई कराई और पता चला कि तीन लिगामेंट फटे हुए हैं और कई मोचें हैं और फिर मुझे 8 हफ्ते के लिए आराम करने के लिए कहा गया, मेरी अच्छी केयर करने के लिए जैस्मीन भसीन और देसी मेलोडीज टीम को स्पेशल थैंक्यू'।