चितरा (देवघर)। भोजपुरी की स्टार कलाकार अक्षरा सिंह ने अपने ग्रुप के साथी कलाकारों के साथ मिलकर श्रीश्री 108 शिव शक्ति महायज्ञ के समापन पर रविवार की रात कुकराहा में एक बढ़कर एक प्रस्तुति दी। भारी संख्या में आए दर्शकों को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस व स्वयंसेवकों को पूरी चौकसी बरतनी पड़ी।

शिव कुमार, बिक्कू व अंकित आदि कलाकारों ने .. माता गौरा पिता महेश मेरे कंठ में प्रवेश करो गणेश..., भक्ति गीत से कार्यक्रम का आगाज किया। राम नाम से अक्षरा सिंह व उनके साथी कलाकारों ने बजरंगबली की अर्जी लगाई। भक्ति गीत के कार्यक्रम के दौरान पंडाल के अगल-बगल व मेला क्षेत्र में लगे स्क्रीन के सामने भारी भीड़ इकट्ठा गई।

हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शक

भक्ति गीतों की कड़ी में ओम नमः शिवाय हर हर भोले नमः शिवाय, कि सारी दुनिया का हाथ मेरे सर से हटे, निमिया के डाली मइया झूल़ीं झुलनवा की प्रस्तुति दी गई। इसके अलावा शिव के मनाइब हो शिव मानत नाहीं, बम बम बोल रहा है काशी समेत अन्य भक्ति गीत उनकी सेवा में प्रस्तुत की गई।

देर रात तक भक्ति गीत गायन का कार्यक्रम चला रहा। हजारों हजार की संख्या में पंडाल और मेला क्षेत्र में लोगों ने इसका आनंद लिया। मौके पर सारठ विधायक रणधीर सिंह, मुखिया महादेव सिंह, समिति के अध्यक्ष पप्पू सिंह, वासुदेव सिंह, एसपी माइंस के पूर्व अभिकर्त्ता आरएस चौधरी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।