कांग्रेस सांसद धीरज साहू के यहां छापेमारी में 351 करोड़ कैश बरामद होने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को शर्मिंदा होना चाहिए और देश के सामने माफी मांगनी चाहिए कि उनकी नोटबंदी जैसी योजना फर्जी निकली।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि एक साहू(कांग्रेस सांसद धीरज साहू) नहीं, इस तरह के न जाने कितने घरों में पैसा होगा।

नोटबंद पर अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा

सपा प्रमुख ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि सरकार अगर कह रही है कि किसी घर में ढाई सौ करोड़ से ज्यादा पैसा मिला है तो सरकार ये भी बताए कि जो दो हजार रुपये छापे थे किन बैकों में, किस जिले में और किस राज्य में सबसे ज्यादा जमा हुए हैं।

इतना ही नहीं, अखिलेश यादज ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी जैसा फैसला लाई हो और कह रही हो कि इसके बाद कालाधन, आतंकवाद खत्म हो जाएगा तो बताइए किसी व्यक्ति के घर पर इतना पैसा कैसे निकल रहा है।

हम भाजपा को 2022 का वो दिन याद दिलवाना चाहते हैं जब एक इत्र व्यापारी के घर से भी 200 करोड़ से ज्यादा रुपये निकला था। उस समय इनके लोगों ने अपने संसाधनों का उपयोग करके ये प्रचार करवाया था कि समाजवादियों का पैसा है तो अब तो चुनाव आ गया है अब तो आधा भी समाजवादियों के पास भेजवा दो।