नई दिल्ली । एयर इंडिया ने  रीब्रांडिंग इवेंट में अपने नए लोगो का अनावरण किया। एयर इंडिया की नई ब्रांड आईडेंटिटी सामने आई। एयरलाइन 470 नए विमानों की ऐतिहासिक खरीद के साथ अपने बेड़े को बदलने की योजना बना रही है।
टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया ने गुरुवार को व्हील ऑफ कोणार्क की जगह अपने नए लोगो का अनावरण किया। रीब्रांडिंग कार्यक्रम को संबोधित करते हुए टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि हम एयर इंडिया को विश्व स्तरीय एयरलाइन बनाने की इस यात्रा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।
चंद्रशेखरन ने कहा, आज का दिन एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि नई एयर इंडिया, एयरलाइन के लिए हमारे पास जो दृष्टिकोण है वह एक नए पुनरुत्थान वाले भारत की पृष्ठभूमि में भी है, जहां हर किसी की आकांक्षाएं असीमित हैं।
उन्होंने कहा कि नया लोगो द विस्टा सोने की खिड़की के फ्रेम के शिखर से प्रेरित है, जो असीमित संभावनाओं, प्रगतिशीलता और भविष्य के लिए एयरलाइन के साहसिक, आत्मविश्वासपूर्ण दृष्टिकोण को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि, हम इस यात्रा में पिछले 15 महीनों के दौरान परिवर्तन पर काम कर रहे हैं क्योंकि हमारी दृष्टि इस एयरलाइन को सुरक्षा, ग्राहक सेवा और अनुभव के मामले में विश्व स्तरीय बनाना है, जिसके लिए एयर इंडिया जाना जाता है। लेकिन इसके लिए प्रौद्योगिकी पर बहुत काम करने की आवश्यकता है।।बेड़ा, रखरखाव, ग्राउंड हैंडलिंग, संचालन और बहुत कुछ।।” 
उन्होंने कहा, हमने सबसे बड़े बेड़े का ऑर्डर दिया है। इसमें समय लगेगा और इस बीच हमने अपने वर्तमान बेड़े को स्वीकार्य तरीके से नवीनीकृत कर लिया है।