फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में शनिवार की सुबह थार गाड़ी में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गइ। ड्राइवर की बगल वाली सीट पर युवक की लाश देखकर ग्रामीणाें ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कुछ ही देर में युवक की पहचान हो गई। युवक की पहचान आगरा निवासी धर्मवीर यादव के रूप में हुई है। 

जंगल में खड़ी थी गाड़ी

शनिवार सुबह नगला सिंघी क्षेत्र में ग्वाराईगांव में जंगल में लोगों ने थार गाड़ी खड़ी देखी। जब पास जाकर देखा तो ड्राइवर की बगल वाली सीट पर युवक की लाश पड़ी थी। उसके माथे पर गोली मारकर हत्या करने का निशान था। युवक सीट बेल्ट लगाए हुए था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। गाड़ी नई लग रही थी, थार गाड़ी का नंबर यूपी 80 जीआर 5210 था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक की पहचान आगरा के धर्मवीर यादव के रूप में हुई। 

कोचिंग सेंटर चलाता था युवक

धर्मवीर यादव भगवान टाकीज स्थित यादव कोचिंग सेंटर का संचालक था। उसने 12 दिन पहले थार गाड़ी खरीदी थी। शुक्रावार रात 10 बजे घर से कोचिंग सेंटर पर रुकने की कहकर निकला था। रात एक बजे चचेरे भाई कलुआ को फोन पर दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने की जानकारी दी थी। युवक के पिता की दो वर्ष पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी। धर्मवीर तीन बहनों के बीच अकेला भाई था। मौके पर पहुंची मां चंद्रवती का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस दोस्तों की तलाश में जुटी है। वहीं घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर शराब की बोतल भी पुलिस को मिली है।