प्रयागराज: इकतरफा प्रेम में कत्ल और आत्महत्या की घटनाएं हमेशा से पुलिस के लिए सिरदर्द रही हैं। ऐसे ही एक मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने शादी से इनकार और मोबाइल नंबर ब्लाक करने पर युवती के घर पर बमबाजी कर दी थी।

पुलिस से शिकायत करने पर वह दोबारा बम पटकने जा रहा था, तभी पुलिस ने पकड़ लिया। पता चला कि वह वकालत करता है, कानून का जानकार है तब भी आपराधिक हरकत की तो गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बरामद किए 4 देसी बम

सिविल लाइंस पुलिस को सूचना मिली कि मिंटो रोड पार्क में एक युवक झोले में बम लेकर बैठा है। पुलिस ने पार्क में उस युवक को पकड़ा और तलाशी ली तो चार देसी बम मिले। उसे थाने ले जाकर पूछताछ की गई।

उसने अपना नाम गौरव यादव और पता बांघबरी हाउसिंग स्कीम अल्लापुर बताया। गिरफ्तारी करने वाले उपनिरीक्षक दीपक कुमार के मुताबिक, गौरव एलएलबी के बाद वकालत करने लगा था। उसने बताया कि वह स्कूली शिक्षा के दौरान की अपनी दोस्त से प्यार करने लगा। उससे शादी करना चाहता है। वह सिविल लाइंस में रहती है।

पिछले दिनों फोन पर बातचीत के दौरान उसने प्रेम का इजहार करते हुए शादी करने का प्रस्ताव दिया। उसकी बात सुनकर वह नाराज हो गई। गौरव ने पुलिस को बताया कि वह इतना बौखलाया गया कि युवती के घर पर बम धमाके कर दिए।