अजमेर | असम में 105 करोड़ रुपये के सरकारी घोटाले में फरार चल रही एक निलंबित IAS सेवाली देवी शर्मा और उनके दामाद अजीत पाल सिंह, राहुल अमीन समेत तीन लोगों को असम पुलिस ने राजस्थान में अजमेर जिले से सोमवार सुबह गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी से बचने के लिए निलंबित आईएएस अपने दामाद और घरेलू नौकरानी सहित तीन लोगों के साथ अजमेर के कोतवाली इलाके में होटल क्रॉस लेन में ठहरी हुई थी।

असम पुलिस को सूचना मिली थी की निलंबित महिला आईएएस अधिकारी सेवाली देवी शर्मा गिरफ्तारी से बचने के लिए अजमेर में छुपी हुई है और होटल क्रॉसलैंड में ठहरी हुई है। अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस की मदद से असम पुलिस ने निलंबित महिला आईएएस सुमित तीनों आरोपियों को होटल रूम में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थाना पुलिस ने असम पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया। जहां से ट्रांजिट रिमांड के लिए आरोपियों को ले लिया गया, इसके तुरंत बाद असम पुलिस तीनों को लेकर असम रवाना हो गई।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले ही निलंबित महिला आईएएस, कथित घोटाले में उसके दो सहयोगी और नौकरानी ये चारों अजमेर पहुंचे थे। लेकिन भनक लगने पर असम पुलिस टीम भी रविवार रात ही अजमेर पहुंची। इसके बाद अजमेर में कोतवाली पुलिस की मदद से होटल क्रॉसलैंड में दबिश देकर निलंबित आईएएस और उसके दामाद सहित चारों लोगों को पकड़ा, जिनमें नौकरानी के अलावा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।