टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित कपल रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं, जिनके बारे में अक्सर बातें होती हैं। कुछ दिनों पहले रूबीना की एक फोटो देखकर फैंस ने अटकलें लगाईं कि वो प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।रूबिना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में अपनी इस तस्वीर और वीडियो की वजह से बनी हुई हैं।

कुछ दिन पहले रूबीना ने कलरफुल फ्लोरल स्प्लिट ड्रेस पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं और जब उनके पति अभिनव शुक्ला ने वह पोस्ट देखी तो उन्होंने तुरंत रिएक्शन दिया और उन पर खूब प्यार लुटाया। हालांकि, कई फैंस ने अनुमान लगाया कि कपल कुछ महीनों में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और रूबीन प्रेग्नेंट हैं।

तो वहीं अब अभिनव शुक्ला ने मीडिया से बात से बात करते हुए पत्नी रुबीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया और बताया कि उन्होंने इसके बारे में ज्यादा नहीं पढ़ा है, क्योंकि वह ट्रैवेल कर रहे थे। उन्होंने कहा, 'ये सिर्फ अफवाहें हैं। मैं उस समय ट्रैवेल कर रहा था, इसलिए मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं पढ़ा। मैं नहीं जानता कि क्या हुआ और लोग इस बारे में क्यों बात करने लगे।