सीकर में लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाइवे-52 पर मणासिया मोड के पास शनिवार देर रात को अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई और बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे के बाद बस में भी चीख-पुकार मच गई।

गनीमत यह रही कि विद्युत ट्रांसफार्मर से टकराने के बाद बस में करंट नहीं फैला नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की सूचना मिलने पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस, 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और घायलों को लक्ष्मणगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे में घायल रामगोपाल ने बताया कि सरदार शहर से शनिवार सुबह श्रद्धालुओं की निजी बस रवाना हुए थी, जो पहले लोहागर्ल, जीणमाता और खाटूश्यामजी के दर्शन करने के बाद श्रद्धालु बस में सवार होकर खाटूश्यामजी से सरदार शहर जा रहे थे। इसी दौरान लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाइवे-52 पर मणासिया मोड के पास निजी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई और बिजली के पोल से टकरा गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, हादसे के बाद लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया और बड़ी संख्या में पहुंचे घायलों का वहां पर इलाज शुरू किया गया।