लंदन । 61 साल की डेनी स्मिथ के कुल 5 बच्चे हैं, जो इतने बड़े हो चुके हैं कि अपनी ज़िंदगी खुद जी सकें। हालांकि वे आज भी अपनी ज़िंदगी की बहुत सी चीज़ों को लेकर माता-पिता पर निर्भर रहते हैं। खुद डेनी बताती हैं कि वो अपने बच्चों को आज भी पैसे देती हैं और वो पूरी तरह से आत्मनिर्भर नहीं बन पाए हैं। 
डेनी स्मिथ खुद एक हेयर सैलून चलाती हैं और उनकी सालभर की कमाई करीब 31 लाख रुपये है। वो इस पैसे को सिर्फ अपनी लाइफस्टाइल पर खर्च नहीं करती हैं, बल्कि वे इससे अपने बच्चों की मदद करती हैं, जो 30 साल से ऊपर हैं। उनके लोन भरने, खाने-पीने और दूसरी चीज़ों के लिए भी वे पैसे देती हैं। इतना ही नहीं वे अपने बच्चों को पेट्रोल भरवाने या फिर बाहर घूमने जाने के लिए भी पैसे देती हैं, जब वे ज़रूरत में होते हैं। 
उनकी 2 बड़ी बेटियां अपने खर्चे महंगाई की वजह से नहीं उठा पातीं, जिसे लेकर वे काफी चिंतित हैं।खुद डेनी बताती हैं कि वे अपने पति से कम उम्र में ही मिल गई थीं, यही वजह है कि वे घर खरीद पाईं वरना लंदन में घर खरीदकर रहना बड़ा मुश्किल है। यही वजह है कि अच्छी नौकरियां कर रहे अपने बच्चों को वे खाना भेजने से लेकर छोटी-बड़ी चीज़ों में आर्थिक मदद देती रहती हैं।  चूंकि वे अपना काम पिछले 40 सालों से कर रही हैं, ऐसे में वे सैलून से अच्छी कमाई कर रही हैं।
 इसके अलावा वे अब एक डेटिंग ऐप भी चला रही हैं, जिससे भी उन्हें कमाई होती है।  बता दें कि दुनिया में आपने तरह-तरह के लोग देखे होंगे। कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो कम उम्र में ही समझदार हो जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बड़े हो जाने के बाद भी हर चीज़ के लिए माता-पिता की परमिशन लेते हैं। इससे इतर कुछ लोग तो पैसे के लिए भी पैरेंट्स का मुंह देखते रहते हैं।