वेनेजुएला की एक फेमस मॉडल एरियाना विएरा की मौत हो गई है। पिछले महीने फ्लोरिडा में एक कार हादसे में वह घायल हुई थी। 26 साल की मॉडल एरियाना विएरा 13 जुलाई को गाड़ी चलाते समय सो गई थीं और उनकी कार लेक नोना, ऑरलैंडो में एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे के उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी अब मौत हो गई।

दुर्घटना के लगभग 10 दिन बाद एरियाना की मां ने एक टेलीविजन चैनल को बताया कि उनकी बेटी का निधन कैसे हुआ था। एरियाना की मां ने बताया कि थकान के कारण उनकी बेटी नोना झील के पास गाड़ी चलाते समय सो गई थी। विवियन ओचोआ ने टेलीमुंडो-31 के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि, कि हादसे के बाद स्थानीय डॉक्टर उसे होश में लेकर आए थे, लेकिन जब उसे ट्रॉमा केयर ले जाया जा रहा था, उस वक्त दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई।

इस बीच अब मॉडल एरियाना का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मई में शेयर किया था। मॉडल ने अपने भविष्य के अंतिम संस्कार का जिक्र करते हुए ये वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, कि अपने भविष्य के अंतिम संस्कार के लिए खुद को रिकॉर्ड कर रही हूं, क्योंकि हमेशा मैं ही वीडियो लेती हूं, कोई मेरा नहीं लेता।

बता दें, एरियाना अक्टूबर में डोमिनिकन गणराज्य में मिस लैटिन अमेरिका ऑफ द वर्ल्ड 2023 प्रतियोगिता में वेनेजुएला का प्रतिनिधित्व करने वाली थी, लेकिन शायद कुदरत को ऐसा मंजूर नहीं था और करीब 2 महीने पहले ही उनकी मौत हो गई। मॉडल के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, वह रियल एस्टेट सेक्टर में काम करती थी और फुल हाउस क्लीनिंग सर्विस चलाती थी।