भोपाल मध्यप्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की गर्लफ्रेंड के सुसाइड मामले में सोनिया के बेटे आर्यन ने बड़ा बयान दिया है। उसने सिंघार पर यह कहते हुए आरोप लगाने से मना कर दिया कि उनके पास सबूत नहीं हैं। आर्यन ने बताया कि मां की शनिवार को नानी से बात हुई थी। उन्होंने ऐसा कुछ गंभीर नहीं बताया था। अगले एक माह में मां और सिंघार शादी करने वाले थे। हमें पिछले साल दिसंबर में ही उनके संबंधों के बारे में पता चला। सिंघार पर कोई संदेह नहीं है। ऐसा प्रूफ भी नहीं है। इधर, कोलार सनखेड़ी विश्राम घाट में सोमवार दोपहर सोनिया के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान सिंघार भी पूरे समय मौजूद रहे।

आर्यन ने बताया कि पुलिस एक ही सवाल पूछती रही कि सोनिया ने ऐसा क्यों किया। हमने बताया कि वह तनाव में थी, लेकिन कुछ बताया नहीं। जो भी सच था, बता दिया। मां ने नानी से भी कल बात की थी, लेकिन संदेह हो ऐसा कुछ नहीं कहा। सिंघार को लेकर भी ज्यादा कुछ नहीं कहा। हमें शादी पर ऐतराज नहीं था। उन्होंने सुसाइड नोट में भी बहुत कुछ साफ नहीं लिखा। हमारे पास संदेह करने का अभी कारण भी नहीं है।

MP में कांग्रेस विधायक की गर्लफ्रेंड ने किया सुसाइड:उमंग सिंघार के साथ भोपाल में तीसरी शादी करने वाली थी सोनिया, मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर हुई थी मुलाकात

सिंघार ने कहा- सरकार राजनीति कर रही

विवादों में घिरे कांग्रेस नेता और विधायक उमंग सिंघार ने भी सफाई देते हुए सरकार पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस को बयान दे चुका हूं। सोनिया के बेटे और उनकी मां से भी पुलिस दो-दो बार बयान ले चुकी है। सोनिया से अंतिम बार बात शनिवार को हुई थी, लेकिन तनाव जैसी बात नहीं बताई। कोई आधार नहीं है। किसी परिवार की भावनाओं से लेना नहीं है। सरकार राजनीति कर रही है। बाकी ठीक थी। खाना भी खाया। तनाव के बारे में उनके बेटे ने बताया है। इसकी जानकारी मेरे पास नहीं है। यह उनके बेटे ने अभी बताया है। पुलिस को सहयोग कर रहा हूं।