सिरसा  । जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए गांव लकड़वाली में PNB बैंक मैनेजर कमल कटारिया के अपहरण केस में रिमांड के दौरान आरोपियों से 6 लाख 30 हजार रुपयों की बरामदगी की है । वारदात में शामिल एक आरोपी जशनदीप उर्फ सुखी की गिरफ्तारी बकाया है । जिसकी गिरफ्तारी के लिए पंजाब क्षेत्र में लगातार छापेमारी की जा रही है । आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फिरौती की बकाया रकम बरामदगी के लिए प्रयास किये जायेंगे ।
कमल कटारिया वासी संगरिया हाल मकान नंबर 1367 हुडा, सिरसा जो पंजाब नैशनल बैंक लकड़वाली में मैनेजर के पद पर तैनात है का गांव छतरियां के पास होन्डा सिटी कार में सवार 6 बदमाशों ने अपनी कार उसकी वरना कार के आगे अड़ाकर मैनेजर व साथी कर्मचारी का हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया था और डर धमका कर 7 लाख रुपये की फिरौती ली थी । फिरौती की रकम मिलने के बाद दोनों को मौजगढ़ गांव के नजदीक कार सहित छोड़ दिया था । जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 56 दिनांक 05.4.2021 धारा 365, 384 IPC थाना बड़ागुढ़ा दर्ज किया गया था । सीआईए कालांवाली व सीआईए सिरसा पुलिस ने तत्परता से कारवाई करते हुए वारदात में शामिल मुख्य आरोपी जशनदीप को उसके साथियों सहित पंजाब के मलोट एरिया में कार बाजार के नजदीक से काबू कर लिया था ।  
आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया था । रिमांड के दौरान आरोपियों से अब तक 6 लाख 30 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं । आरोपियों को आज पेश अदालत करके 14 दिन के जुडिशल रिमांड पर बन्द हिसार जेल करवाया गया । रिमांड के दौरान आरोपियों ने 7 अन्य वारदातों का खुलासा हुआ है । जो निम्न हैं -
करीब 2 माह पहले मुख्य आरोपी जशनदीप ने अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर शेरगढ़ गांव के नजदीक पेट्रोल पंप पर पिस्तौल के बल पर 5000 रुपये लूटे थे ।  दिनांक 05.4.2021 को मुख्य आरोपी जशनदीप ने अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, हर्ष उर्फ ज्ञानी, जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर कालांवाली से चकेरियां गांव के वीच पेट्रोल पंप से 3700 रुपये का पेट्रोल डलवाकर फरार हो गए थे । मुख्य आरोपी जशनदीप ने करीब 15/20 दिन पहले अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर किलियांवाली पंजाब से एक युवक व युवती का वरना कार सहित पिस्तौल के बल पर अपहरण किया था बाद में 8000 रुपये लूटकर दोनों को छोड़ दिया था । मुख्य आरोपी जशनदीप ने करीब 10/15 दिन पहले अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, हर्ष उर्फ ज्ञानी,  जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर रामा रिफाइनरी के नजदीक पेट्रोल पंप पर 2000 रुपये का पेट्रोल डलवाकर मौका से भाग गए थे । मुख्य आरोपी जशनदीप ने करीब 10/15 दिन पहले अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, हर्ष उर्फ ज्ञानी, जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर गेहरी बुट्टर गांव के नजदीक पेट्रोल पंप पर पिस्तौल के बल पर 1500 रुपये का तेल डलवाकर सेल्समैन से 6500 रुपये लूटे थे ।  मुख्य आरोपी जशनदीप ने 15 दिन पहले अपने साथियों साहिल उर्फ पेट्रोल, बूटा सिंह, हर्ष उर्फ ज्ञानी व जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर चौटाला संगरिया बॉर्डर पर एक आल्टो कार चालक से 38,000 रुपये लूटे थे । मुख्य आरोपी जशनदीप ने 15 दिन पहले अपने साथियों साहिल उर्फ जशनदीप उर्फ सुखी पेट्रोल, बूटा सिंह, हर्ष उर्फ ज्ञानी , जशनदीप उर्फ सुखी के साथ मिलकर कालांवाली डबवाली रोड पर सरसों की फैक्टरी के मालिक की रेकी की थी । आरोपियों ने फैक्ट्री मालिक का अपहरण करके 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने की योजना बनाई थी । लेकिन योजना को अन्जाम देने से पहले ही सीआईए टीम के हत्थे चढ़ गए ।