बिलासपुर ।  देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेसियों ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा इस बार आए दिन पेट्रोलियम पदार्थों के आसमान छूते रेट को लेकर पेट्रोल पंप के बाहर प्रदर्शन किया गया। नगर विधायक अपना विरोधी दर्ज कराया गया तो वही केंद्र सरकार से महंगाई के मुद्दे पर कई सवाल विधायक ने दागे.
हर चीज में भ्रष्टाचार.. शैलेश..
नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके लिए कोरोना आपदा ‘पैसा कमाने का अवसर है. पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रदेशव्यापी प्रदर्शन में नगर विधायक शैलेष पाण्डेय नेहरू चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास आयोजित धरना प्रदर्शन किया।उन्होंने कहा कि आज जब जनता कोरोना वायरस के संकट से त्रस्त है. महंगाई बढ़ती जा रही है. लोग भूखे मर रहे हैं. पेट्रोल एवं डीजल पर केंद्र सरकार ने लगातार शुल्क बढ़ा रही है, पेट्रोल 100 रूपये तक पहुंच गया है.केन्द्र की मोदी सरकार के लिए कोरोना आपदा पैसा कमाने का अवसर है
नगर विधायक पाण्डेय ने कहा कि,जैसा मोदी जी कहते हैं आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना वायरस आपदा में अवसर है, पैसा कमाने के लिए पेट्रोल एवं डीजल महंगा, हर चीज में भ्रष्टाचार, हो रहा है, वर्ष 2014 में जब केंद्र में मोदी सरकार ने शपथ ली तब पेट्रोल का भाव लगभग 72 रुपये प्रति लीटर था और अब पेट्रोल-डीजल महंगा हो गया है. पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर हो गई है. नगर विधायक ने केन्द्र सरकार से मांग की कि कच्चे तेल के अंतरराष्ट्रीय दाम कम होने का पूरा फायदा जनता को दिया जाए. उन्होंने कहा, ‘केन्द्र सरकार को केंद्रीय आबकारी शुल्क कम करना चाहिए ‘जब से मोदीजी आए हैं, तब से डीजल एवं पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही है, ज्यादा शुल्क लगने लगा है.