चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर कस्बे में रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

सभी मृतक और घायल महोबा जिले के निवासी बताए जा रहे हैं और कार से प्रयागराज जा रहे थे जब यह हादसा हुआ, घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कार से पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि पांच गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार किया जा रहा है.

पति-पत्नी और बेटी की मौत 
इस भीषण हादसे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई जानकारी के मुताबिक महोबा जनपद के बघवारा निवासीचरनू सिंह (38), पत्नी गीता (35), इनकी सात साल की बेटी संध्या व चरनू की चाची शांति (55) की मौत हो गई. परिवार के ही रामदेवी, ,हरिचरण, हरि, जियालाल व सियाराम घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस का मानना है कि कार चालक को झपकी आने हादसा हुआ. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक भाग गया.