राजस्थान , राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह भाटी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। खबरों के अनुसार, रवीन्द्र सिंह भाटी सहित उनके दर्जनों समर्थकों के खिलाफ बालोतरा पुलिस ने धारा 144 उल्लंघन, हाईवे जाम, राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। 

भाटी सहित उनके 23 समर्थकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पेश 
पचपदरा थानाधिकारी अमराराम खोखर ने की ओर से बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह भाटी सहित उनके 23 समर्थकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पेश की है। वर्तमान में शिव विधानसभा से विधायक होने के कारण रवीन्द्र सिंह भाटी के खिलाफ इस प्रकरण की जांच सीआईटी-सीबी की ओर की जाएगी। 


बालोतरा एसपी कार्यालय के बाहर किया था प्रदर्शन


गौरतलब है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दूसरे दिन यानी 27 अप्रैल को रवीन्द्र सिंह भाटी द्वारा बालोतरा एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान एनएच -12 जाम हो गया था। 

 

इस कारण किया था प्रदर्शन


बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह भाटी ने मतदान दिवस के दिन उनके समर्थकों और एजेंटो के साथ जो मारपीट होने को लेकर प्रदर्शन किया था। उन्होंने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

 पचपदरा थाना अधिकारी अमराराम खोखर ने इस संबंध में बताया कि 27 अप्रैल को हुई इस घटना को लेकर पचपदरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा संसदीय क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह भाटी ने पुलिस प्रशासन पर राजनीतिक दबाव के कारण पक्षपात के आरोप लगाए थे।