पाकुड़ में डीसी कार्यालय के पास ईवीएम वेयरहाउस में तैनात हवलदार 40 वर्षीय रघु मुर्मू ने रविवार की दोपहर सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। इससे उनकी मौत हो गई।

एसडीपीओ अजीत कुमार विमल, प्रशिक्षु आइपीएस अजय आर्यन, पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, सार्जेंट मेजर अवधेश कुमार सदर अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया।

क्या है पूरा मामला

घटना का कारण मानसिक तनाव बताया जा रहा है। हवलदार रघु वर्ष 2010 में पाकुड़ जिला में योगदान किया था। वह साहिबगंज जिला के बरहेट थाना क्षेत्र अंतर्गत पेटखसा गांव का रहने वाला था। वह अपनी पत्नी के साथ पाकुड़ स्थित निजी आवास में रह रहा था।

तनाव में हवलदार रघु ने गला के पास गोली मार ली। उसे जख्मी हालत में सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मृतक के स्वजनों को दी गई।

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन दिनों से काफी परेशान था। मानसिक रूप से तनाव के कारण वह खुद को गोली मार ली होगी। पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने भी घटना की जानकारी ली।

हवलदार ने खुद को गोली मार ली है। इससे उनकी मौत हो गई। पत्नी के अनुसार वह कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।