देवी मंडप रोड निवासी गोपी यादव के छह वर्षीय पुत्र आर्यन राज को अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गाेपी की पत्नी पूनम देवी ने तिलैया थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने आजाद मुहल्ला निवासी पूजा देवी पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पूजा का पूनम के पति से चल रहा था अफेयर

अपहरण की घटना को सोमवार दोपहर दो बजे अंजाम दिया गया। बेलाटांड स्कूल रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो किशोरी आर्यन को साथ ले जाती दिख रही हैं।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उन किशोरियों को ढूंढने में जुटी है। पूनम ने बताया कि पूजा देवी पहले भी कई बार उसके घर आ चुकी है। उसने कहा कि कि उसके पति के साथ महिला का लगाव था और इस बात को लेकर पहले कई बार झगड़ा भी हुआ था।

पतंग खरीदने का लालच देकर की अगवा

पूनम ने बताया कि सोमवार का उनका आर्यन घर की छत पर खेल रहा था और पतंग कटकर नीचे गिरा। उसे लाने के लिए वह नीचे गया तो दो किशोरियाें ने पतंग खरीदकर देने का लालच देकर उसे साथ ले गई।

इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा है। उन्होंने बताया कि उसके बच्चे का अपहरण करने के पीछे पूजा देवी का ही हाथ है। उन्होंने बताया कि पूजा देवी पहले भी कई बार उसके घर में दाखिल होने का प्रयास कर चुकी है। इस बाबत तिलैया थाना पुलिस को सूचना भी दी थी।

एसपी ने दिया बच्‍चे की सकुशल बरामदगी का आश्‍वासन

वहीं इस मामले को लेकर एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर नामजद मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अपहरण बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली जाएगी। वहीं बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर मंगलवार को स्वजन और आसपास की महिलाओं ने एसपी से मुलाकात की।