बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ऐसे तो अपनी दमदार अदाकारी और बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सभी फैंस को हैरान करके रख दिया है. जी हां...नाना पाटेकर वायरल वीडियो में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर जब बनारस में अपनी अपकमिंग फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे थे, तब एक शख्स उनके पास आया और फोटो क्लिक करने की बात कहने लगा. लेकिन तब एक्टर ने उसे चांटा लगा दिया. 

नाना पाटेकर ने फैन को लगाया थप्पड़!
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर ने शख्स को थप्पड़ मारकर सेट से भगा दिया था. लेकिन अब एक्टर के थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा है. नाना पाटेकर का वीडियो सामने आने के बाद से इंटरनेट पर खलबली मच गई है. नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग नाना पाटेकर के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं तो कुछ लोग एक्टर को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें, नाना पाटेकर फिलहाल बनारस में जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं. जिसका हाल ही में गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ऐलान किया था.  

लगातार विवादों में हैं नाना पाटेकर
ऐसे तो नाना पाटेकर अक्सर ही अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन द वैक्सीन वॉर की रिलीज के दौरान से नाना पाटेकर विवादों में लगातार छाए हुए हैं. नाना पाटेकर ने उस दौरान शाहरुख खान की जवान से लेकर सनी देओल की गदर के बारे में अपनी राय रखी थी. इतना ही नहीं नाना पाटेकर ने बॉलीवुड के स्टार किड्स पर भी कमेंट कर डाला था, जिसके बाद एक्टर लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बन गए थे.