कन्नौज । पूर्व विधायक अनिल दोहरे को श्रद्धांजलि देने सपा के महासचिव शिवपाल सिंह यादव कन्नौज पहुंचे। पूर्व विधायक दोहरे को श्रद्धांजलि अर्पण के बाद शिवपाल पार्टी कार्यालय में प्रदेश के त्वरित मुद्दों पर अपनी बात रखी।
शिवपाल ने स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर प्रतिक्रिया देकर कहा कि उन्हें बंटवारे वाले सवालों से बचना चाहिए। मौर्य जो भी अपना बयान देते हैं वह पार्टी का नहीं उनका व्यक्तिगत बयान होता है। वहीं, बीजेपी को आड़े हाथों लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा ने 9 सालों में कौन-सा काम किया है। बीजेपी ने विकास का कोई काम नहीं किया है। भाजपा केवल लोगों को गुमराह करती है।
समाजवादी पार्टी में मतभेद और गुटबाजी के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि वर्तमान में कन्नौज या प्रदेश में कहीं भी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। मप्र विधानसभा के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से बात करेगा। साथ ही राम मंदिर के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि श्रीराम मंदिर बन जाए और खुल जाए, हम भी मंदिर चले जाएंगे।
शिवपाल ने कहा कि मंदिर किसी का नहीं होता है। भगवान राम को कौन नहीं मानता। हर व्यक्ति जो हिंदुस्तान में रहता है, सभी को भगवान श्री राम मानते हैं, वहीं, उन्होंने अखिलेश यादव के सवाल पर कहा कि यदि कन्नौज से अखिलेश चुनाव लड़े, तब हम भी प्रचार भी करुंगा।