इंदौर ।   शहर में आनलाइन सट्टे का कारोबार पुलिस की सख्ती के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। विश्व कप क्रिकेट के मैचों के दौरान सट्टेबाजी बढ़ी है। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सुदामा नगर में सोमवार को एक घर में क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने छापा मारा तो वहां से सवा किलो सोना और करीब 23 लाख रुपये बरामद हुए। आरोपित विशाल मेहता 10 वर्षों से पाश कालोनी में क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहा था, लेकिन किसी को भनक भी नहीं लगने दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वह मोबाइल पर दुबई बात कर रहा था। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संचालित होने का संदेह

यह इंदौर की सट्टे की सबसे बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है। कार्रवाई एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के नेतृत्व में की गई। दबिश देने के लिए एसीपी नंदनी शर्मा भी पहुंचीं। बताया जा रहा है कि आरोपित सट्टे की आइडी बनाता था। अब तक सैकड़ों आइडी बनाकर लोगों को दे चुका है। कई देशों के सट्टा कारोबारियों से आरोपित के संपर्क की बात भी सामने आ रही है, जिसे देखकर लग रहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टा संचालित करता था।

आरोपित के पास से पुलिस ने नौ मोबाइल फोन सहित दर्जनों सिम कार्ड भी जब्त किए हैं। आसपास के लोगों को भी पता नहीं था कि यहां सट्टा संचालित हो रहा है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है, जिसमें अन्य साथियों के नाम भी सामने आएंगे। साथ ही मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है।