बेंगलुरु। आयकर ‎‎विभाग ने अलग अलग स्थानों पर छापे मारकर करोड़ों की बेशुमार संप‎त्ति बरामद की है। यहां ठेकेदार और कांग्रेस के पूर्व पार्षद स‎हित उसके ‎रिश्तेदारों के यहां हुई छापामारी कार्रवाई में आयकर टीएम उस वक्त दंग रह गई जब गत्तों से बने अलग अलग बॉक्सेस में करोड़ों रुपए नगर भरे हुए ‎मिले। 
आयकर विभाग  ने पूर्व कांग्रेस पार्षद के आवास और उनके रिश्तेदारों के फ्लैट पर छापा मारा जहां कार्टन बक्सों में कैश बरामद हुए।  आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा यह छापेमारी आरटी नगर में दो जगहों पर की गई। पूर्व पार्षद अश्वत्थम्मा के एक रिश्तेदार के फ्लैट से इन पैसों की बरामदगी हुई है।  आरटी नगर के आत्मानंद कॉलोनी में गत्ते के बक्सों में पैक मिले करोड़ों रुपये  अब आयकर विभाग के अधिकारियों ने जब्त कर लिए है।
इससे पहले आयकर विभाग के अधिकारियों ने मल्लेश्वरम, सदाशिव नगर, डॉलर्स कॉलोनी, मथिकेरे और सरजापुरा रोड सहित शहर के 10 से अधिक हिस्सों में ज्वैलर्स के घरों और कार्यालयों का दौरा किया और ज्वैलर्स के रिकॉर्ड की जांच की। विभाग के अधिकारियों ने पिछले सप्ताह सोने के आभूषण विक्रेताओं पर इसी तरह की आईटी छापेमारी की थी।