हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार ऋतिक रोशन शानदार अभिनय के लिए काफी मशहूर हैं। अक्सर देखा जाता है कि 'वॉर' फिल्म कलाकार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। फैंस भी ऋतिक के बारे में लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

इस बीच ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिनमें 'फाइटर' एक्टर अपने परिवार के साथ गणपति विसर्जन के करते दिखाई दे रहे हैं।

शनिवार सुबह ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। ऋतिक की इन फोटो को देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर गणपति विसर्जन की प्रक्रिया को पूरा किया है। ऋतिक रोशन की इन फोटो में उनके साथ उनके पिता और दिग्गज फिल्ममेकर राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन नजर आ रही हैं।

दूसरी ओर 'सुपर 30' कलाकार की बहनें भी इस गणपति विसर्जन प्रक्रिया में अपने भाई का साथ देती हुईं दिखाई दें रही हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस खास मौके पर अभिनेता की फैमिली के साथ मौजूद रही हैं। पोस्ट की स्लाइड को आगे बढ़ाने पर आप पाएंगे कि किस तरह से ऋतिक रोशन ने अपने घर पर ही गणपति विसर्जन को पूरा किया है।

इस इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा है-''गणपति बप्पा मोरया, हमारे घर, दिल को खुशी और मोदक से भरने का ये खास मौसम है।'' सोशल मीडिया पर ऋतिक की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

ऋतिक की 'फाइटर' का सबको इंतजार

बीते साल ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम-वेधा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी में ऋतिक ने वेधा का निगेटिव किरदार अदा किया था। हालांकि अभिनेता की ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

ऐसे में अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज होने वाली ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' का हर किसी को इंतजार है। इस मूवी मोशन पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं।