भोपाल ।  कोई बिजनेस मीटिंग में नहीं पहुंच पाया तो किसी की कनेक्टिंग फ्लाइट मिस हो गई, कोई फ्लाइट स्टॉफ को बार बार सवाल कर रहा था तो कोई हंगामा कर रहा था, कुछ इस तरह का नजारा शनिवार सुबह भोपाल एयरपोर्ट पर नजर आया। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट नंबर एआई 436 जो कि सुबह ,8 बजे रवाना होनी थी वह 11:39 पर रवाना हुई। एयरपोर्ट डायरेक्टर रामजी अवस्थी ने बताया कि फ्लाइट रवाना हो चुकी है, किन्हीं तकनीकी कारणों से उड़ान में देरी हुई है।

3.39 घंटे फ्लाइट में बैठे रहे पैसेंजर

फ्लाइट में मौजूद पैसेंजर्स ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे सभी पैसेंजर्स से बोर्ड कर लिया, फ्लाइट टेक ऑफ के लिए रवने पर भी आ गई, मगर यहां से फ्लाइट को वापस लिया गया और इसकी तकनीकी खामियों को दूर किया गया। जिसके बाद करीब 3 घंटे 39 मिनट बाद फ्लाइट रवाना हुई।

कनेक्टिंग फ्लाइट भी हुई मिस

इस दौरान एक पैसेंजर राजेंद्र अगल ने बताया कि हमें बताया गया है कि फ्लाइट में कोई तकनीकी खामी है, करीब तीन घंटे हो गए हैं फ्लाइट अभी तक रवाना नहीं हुई है। मेरी साढ़े दस बजे दिल्ली से कनेक्टिंग फ्लाइट थी। मगर वह भी छूट गई है। हम सभी लोग यहां बहुत परेशान हो रहे हैं। हमारे अलावा कई अन्य परिवार भी हैं जो कि बहुत परेशान हो रहे हैं।

एक नजर

इंडिया की फ्लाइट नंबर एआई 436 सुबह 8 बजे आई खामी।
दोपहर 11:39 बजे हो रवाना हो सकी फ्लाइट।
कुल 154 पैसेंजर हैं सवार।