कन्नौज में पुलिस पर फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां वर्चस्व को लेकर समधन में दो पक्षों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गया। मामला बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग शुरू गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब समझाने का प्रयास किया, तो दोनों पक्ष एकजुट हो गए और पुलिस टीम पर फायरिंग हमला कर दिया। इससे पुलिस कर्मियों ने इधर-उधर छिपकर जान बचाई।

करीब आधे घंटे तक पथराव और फायरिंग के बीच पुलिस टीम फंसी रही। कोतवाली से बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक लाइसेंसी बंदूक को भी कब्जे में लिया गया।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन कस्बा के गौरी नवाना निवासी हारून और शमशाद के बीच वर्चस्व को लेकर रंजिश चल रही। बुधवार रात करीब नौ बजे दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गया। दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए और देखते-देखते एक दूसरे पर पथराव के साथ फायरिंग शुरू कर दी। इससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने फोन कर फायरिंग की सूचना दी। इससे दारोगा मोहम्मद तौकीर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

पथराव और फायरिंग कर रहे लोगों को जब पुलिस ने काबू करने का प्रयास किया, तो दोनों पक्ष एक हो गए। इसके बाद पुलिस टीम पर ही पथराव और फायरिंग कर हमला कर दिया। इससे पुलिस कर्मियों ने पड़ोसियों के मकानों और इधर-उधर छिपकर जान बचाई। सूचना मिलने पर कोतवाली से पहुंची पुलिस ने करीब आधे घंटे बाद पथराव में फंसी पुलिस टीम को बाहर निकाला।

इस दौरान पुलिस ने पथराव में घायल हुए हारून, शमशाद और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हारुन के पास से लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की। दारोगा मोहम्मद तौकिर ने कोतवाली में हारून, शमशाद, ताहिर, फहीम, हसरून, कलीम, सलमान, शराफत, मुख्तियार, मीना, इरशाद, सलमान, निजाम, मुजिद, छोटी, नकीम के खिलाफ नामजद और छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस टीम पर जानलेवा हमला और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस ने गिरफ्तारी किए गए तीनों हमलावरों को जेल भेज दिया। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि दारोगा अजब सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है। फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।