धौलपुर में बसई डांग थाना इलाके के चंदीलपुरा के जंगलों में मंगलवार देर रात एडीएफ और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। तीन बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं दो अन्य बदमाश घायल हो गए। तीनों बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कर दिया है। बदमाशों के कब्जे से भारी तादात में असलहा भी बरामद किया है। तीनों बदमाश इनामी बताये जा रहे हैं।

एडीएफ एडिशनल एसपी देवेंद्र राजावत ने बताया, देर रात एडीएफ टीम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बदमाश रामलखन, उदयभान और राजेन्द्र गुर्जर बसई डांग थाना क्षेत्र के चंदीलपुरा गांव के जंगलों में छुपे हुए हैं। उन्होंने बताया, मुखबिर की सूचना पर बसई डांग थाना पुलिस एवं सोने का गुर्जर थाना पुलिस से संपर्क स्थापित कर पुलिस टीमों का गठन किया गया। मुखबिर की निशान देई पर चंदीलपुरा के जंगलों में बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया। उन्होंने बताया, पुलिस टीम सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाशों के पास पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। 

एडिशनल एसपी देवेंद्र राजावत ने बताया, डिफेंस में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। करीब एक घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग का दौर चलता रहा। एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं, दो अन्य बदमाश घायल हो गए। तीनों बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घायल अवस्था में तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया, तीनों बदमाशों के खिलाफ इनाम घोषित किया हुआ है। पकड़े गए तीनों बदमाश हार्डकोर अपराधी हैं, जिनके खिलाफ धौलपुर (राजस्थान) समेत मध्यप्रदेश में संगीत धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। बदमाशों के कब्जे से भारी तादाद में हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है। सुरक्षा को देखते हुए जिला अस्पताल पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।