हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार ऋतिक रोशन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के चले पल भर में ऋतिक हर किसी दिल जीत लेते हैं। ऐसे में फैंस इनकी आने वाली फिल्म 'फाइटर' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में 15 अगस्त के मौके पर 'फाइटर' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई। अब एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋतिक भी 'फाइटर' की रिलीज के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

आखिरी बार ऋतिक रोशन को फिल्म 'विक्रम वेधा' में देखा गया था। एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन अभिनेता ने निगेटिव रोल में अपनी दमदार अदाकारी हर किसी को प्रभावित किया। तगड़ी फैन फॉलोइंग वाले ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की रिलीज के लिए सभी इंतजार कर रहे हैं, खुद ऋतिक भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।

इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में ऋतिक का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी ब्लू कलर की लग्जरी मर्सिडीज में बैठे हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान पैपराजी उनसे फाइटर की रिलीज को लेकर सवाल करते हैं, जिस पर ऋतिक रोशन एक्साइडेट होते हुए जवाब देकर कहते हैं कि ''बस 5 महीने और''। यानी एक्टर के इस रिप्लाई से अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह भी 'फाइटर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'वॉर' की अपार सफलता के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन को डायरेक्ट किया है। ऋतिक के अलावा इस मूवी में अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में मौजूद हैं, जिनकी झलक हाल ही में रिलीज हुए 'फाइटर' के मोशन पोस्टर में देखने को मिली थी।

गौर करें 'फाइटर' की रिलीज डेट के बारे में तो ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।