बाड़मेर के थाना धोरीमन्ना इलाके से थाना सेड़वा निवासी युवक भजनलाल विश्नोई का अपहरण कर परिजनों और जानकारों से व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग कर 40 लाख की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने थाना डांगियावास जिला जोधपुर के हिस्ट्रीशीटर नरपत पूनिया पुत्र भंवर लाल निवासी खेड़ी सालवा थाना डांगियावास को गिरफ्तार कर लिया।

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि शनिवार को पीपली बेरी थाना सेड़वा निवासी पेमाराम विश्नोई ने धोरीमन्ना थाना में रिपोर्ट दी कि उसके बेटे भजन लाल का अपहरण कर बदमाश 40 लाख रुपए फिरौती मांग रहे हैं। घटना को गंभीरता से लेते हुए ।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह व सीओ देवी सहाय मीणा के सुपरविजन में एसएचओ धोरीमना सुखराम, एसएचओ ग्रामीण सवाई सिंह एवं डीएसटी प्रभारी महिपाल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

बदमाशों के जोधपुर की तरफ भागने की सूचना पर गठित टीम द्वारा तकनीकी आधार और इंफॉर्मेशन जुटाकर पीछा किया। फिर जोधपुर शहर में संभावित स्थानों पर तलाश की गई। इस दौरान बदमाश अपह्रत युवक को टॉर्चर कर लगातार 40 लाख रुपए हवाला के माध्यम से देने के लिए युवक के परिजन और जान पहचान वालों को व्हाट्सएप वीडियो कॉल कर रहे थे।