महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ज्योति की शादी दस मार्च 23 के करनाल के स्टौंडी में सचिन के साथ हुई थी। परिजनों ने शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को परेशान करते थे। बेटी से चार लाख लाने की डिमांड की जा रही थी।

विवाहिता विदेश जाने की तैयारी कर रही थी, मगर ससुराल पक्ष के लोग चार लाख रुपये का दबाव बनाकर प्रताड़ित कर रहे थे। जब महिला और उसके मायके वालों ने चार लाख रुपये देने से इंकार कर दिया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप

महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी ज्योति की शादी दस मार्च 23 के करनाल के स्टौंडी में सचिन के साथ हुई थी। परिजनों ने शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को परेशान करते थे। बेटी से चार लाख लाने की डिमांड की जा रही थी, मगर उसने इंकार कर दिया। क्योंकि वह विदेश जाने के लिए तैयारी कर रही थी। उसने आइलेट्स की परीक्षा भी पास की थी। विदेश जाने के लिए उनकी बेटी ने पासपोर्ट भी बनवा लिया था, मगर उससे पहले ही ससुराल पक्ष के लोगों ने घर के अंदर गला दबाकर हत्या कर दी। वीरवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके वालों को सूचना दी कि उनकी बेटी ने फंदा लगाकर जान दे दी है, जबकि उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या की गई और मामले को छिपाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पति सचिन, देवर रोकी, सास के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।