बीजिंग । चीन की एक शादीशुदा महिला अपने 18 प्रेमियों को भी प्रेमजाल में फंसाकर धीरे-धीरे पैसे ऐंठ रही थी। सभी 18 प्रेमियों से उसने शादी का वादा किया था। कईयों के साथ तो उसने प्री-वेडिंग फोटोशूट तक करा डाला। लेकिन, महिला की एक गलती से उसका भांडा फूट गया और वो जेल पहुंच गई। 
जानकारी के मुताबिक, शंघाई की पुलिस ने अब इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। अपने लग्जरी लाइफस्टाइल को मेनटेन करने के लिए महिला ने 18 पुरुषों को लगभग 2 करोड़ का चूना लगाया है। महिला इतनी शातिर थी कि एक बच्चे की मां होते हुए भी उसने अपने बॉयफ्रेंड्स को इसकी भनक तक न लगने दी और वे सभी उसे अविवाहित ही समझते रहे। न ही उसके पति को उसके 18 अफेयर्स के बारे में पता चला।महिला का सरनेम वु है और वो 29 साल की हैं।
 2014 में वु की शादी जेंग नाम के आदमी से हुई थी और उनका दो साल का बच्चा भी है। वु का लोगों को बेवकूफ बनाने का तरीका बेहद आसान था। वो उनके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में आती और उनसे शादी करने का वादा करती। अपने रिलेशनशिप को और भी ज्यादा पुख्ता करने के लिए महिला ने कुछ के साथ तो प्री वेडिंग फोटोशूट तक करवा लिए।
 जब सामने वाला पूरी तरह मान जाता कि वु उनसे शादी करेगी तो फिर वो बहाने से पैसे मांगने शुरू कर देती। वू ने अपने प्रेमियों से पैसे ऐंठने के लिए कई बहाने बनाए। कभी पिता के कैंसर के लिए तो कभी कजिन को जेल से जमानत दिलाने के लिए पैसों की जरूरत अपने प्रेमियों को बताई। प्रेम में पागल हुए प्रेमी झट से पैसा दे देते। उसके कुछ बॉयफ्रेंड ने तो उसको पैसे देने के लिए लोन ले लिया। वहीं, ली नाम के एक बंदे ने तो अपना घर बेचकर वु को पैसे दिए थे।पैसे के लिए प्यार का खेल खेल रही वू को उसकी होशियारी ही ले डूबी। 
उसने अपने दो प्रेमियों का इस्तेमाल उनको ही बेवकूफ बनाने के लिए करने की योजना बनाई, ताकि वो दोनों का विश्वास जीत सके। वह एक को अपना भाई बनाकर दूसरे से मिलवाने ले गई। भाई बनाए बॉयफ्रेंड को उसने बताया कि वह उसे जिस आदमी से मिला रही है, वह उसे घर का टैक्स चुकाने के लिए परेशान कर रहा है और उसके पास पैसे नहीं है। इसलिए वह उसे टैक्स चुकाने को मोहलत दिलाए। लेकिन, मीटिंग के बाद वू के एक बॉयफ्रेंड को शक हो गया। उसने पुलिस में शिकायत दे दी।