धौलपुर | जिले की सैंपऊ थाना पुलिस ने गुरुवार रात को दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सैंपऊ कस्बे के बसई नवाब सड़क मार्ग से पुलिस के हत्थे चढ़ा। दो महीने से आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।सैंपऊ पुलिस थाने के एएसआई फतेह सिंह ने बताया थाना इलाके की एक पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया कि 14 मई को वह बाहर मजदूरी करने गई थी।

बेटी घर पर अकेली रह गई थी। इसी दौरान आरोपी 23 वर्षीय सुनील पुत्र पप्पू जाटव निवासी नवलू का नगला थाना इलाका बसेड़ी पीछे से घात लगाकर पहुंच गया और बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले गया था। उन्होंने बताया 16 मई 2023 को आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने तत्कालीन समय पर ध्यान अनुसंधान कर युवती को दस्तयाब कर लिया था।

उन्होंने बताया युवती के 164 सीआरपीसी में बयान दर्ज कराए गए। बयानों में युवती ने खुद के साथ बलात्कार की घटना होना बताया था। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर धारा 376 आईपीसी को संलग्न कर आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर लगातार फरार चल रहा था। एएसआई ने बताया गुरुवार रात्रि को स्थानीय पुलिस को मुखबिर सूचना मिली कि आरोपी बसई नवाब सड़क मार्ग पर पुल के नजदीक संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजी गई।