बरेली । राजनीति में आज बहुत लोग आना चाहते हैं पर उनके लिए रास्ते बंद हैं, क्योंकि वर्तमान में राजनीति पैसे और ताकत का खेल बन गई है। ये बातें भाजपा सांसद वरुण गांधी ने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान अपने संबोधन में कहीं। उन्होंने क्षेत्र के करीब आधा दर्जन से अधिक गांवों में जन सभाएं कर अपने विचार व्यक्त कर लोगों की समस्याएं सुनीं। सांसद ने अपनी पहली जनसभा दक्षिणी हाईवे पर स्थित गांव गुड़वारा में की जहां ग्राम प्रधान योगेश कुमार, जय प्रकाश, राजू मौर्या, राजेंद्र कुमार, नवल किशोर, वनवारी लाल आदि ने उनका स्वागत किया।
सांसद ने गांघी ने नगर पंचायत फरीदपुर में शेर-शेरनी का एक दृष्टांत सुनाकर अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि रिश्ते जोड़ने हों तब शेरों से जोड़ें, चूहों से नहीं। सांसद खंड विकास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और बहेड़ी, शेरगढ़ तथा दमखोदा विकास खंड के पांच-पांच लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास की चाबी सौंपी।
इसके बाद सांसद वरुण गांधी शाम को शहर के एक होटल में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विकास कार्यों पर चर्चा की। जनसमस्याएं भी सुनीं। इसके बाद सांसद अपने समर्थक राजीव सक्सेना एडवोकेट व राहुल गंगवार की मां के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने उनके घरों पर गए। जहां उन्होंने परिवारों से मिलकर शोक व्यक्त किया।