भोपाल । उज्जैन में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसा। महिदपुर में दिए कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए विजयवर्गीय ने कहा- कमलनाथ धौंस डपट की राजनीति करते हैं। 75 वर्ष की उम्र में उन्हें माफ कर देना चाहिए। विक्टोरिया 203 नंबर फिल्म के किरदार की तरह घूम रहे हैं, दो बेचारे, बिना सहारे।
कमलनाथ ने कर्मचारियों और अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा था, मेरी चक्की बहुत बारीक पीसती है। कल के बाद परसों भी आता है। उज्जैन में चुनाव से पहले संयुक्त मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने पहुंचे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आने वाले चुनाव को लेकर तैयारी में जुटने और एक साथ रहकर काम करने का पाठ पढ़ाया। इस मौके पर सांसद अनिल फिरोजिया, मंत्री मोहन यादव सहित अन्य पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय से जब पूछा गया कि उनके सीएम और प्रदेश अध्यक्ष पद पर काबिज होने की अटकलें हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, आपके मुंह का साइज दे दो, मैं मिठाई भिजवा देता हूं।